भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के बीच सुनील गावस्कर संग रफी के गाने पर झूम रहे थे रणवीर सिंह

0

वर्ल्ड कप 2019 में कल दो पुराने प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया. भारतीय टीम ने रविवार को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को फिर एक बार धुल चटाई. टीम इंडिया के शेरों ने पहली गेंद से ही पाकिस्तान पर आक्रमण किया और कभी भी उनके मैच में वापसी करने का मौका नहीं दिया. विराट के नेतृत्व में टीम ने बेहद पेशेवर तरीके से क्रिकेट खेला और अंत में जीत का स्वाद चखा. क्रिकेट के मैदान पर जब भी ये दोनों टीमें सामने आती हैं. रोमांच अपने चरम पर होता है. सभी की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी होती हैं. कल भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था. ऐसे में अभिनेता रणवीर सिंह भी इस मैच का मजा उठाने के लिए मैदान पर पहुंचे. जहां वो कमेंट्री करते भी दिखाई दिए.

दरअसल रणवीर इन दिनों इंग्लैंड में फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. यही वजह है कि पिछले कुछ समय से वो अपना ज्यादातर समय क्रिकेट के खिलाड़ियों के साथ बिताते दिखाई देते हैं. जिनके साथ रणवीर की बॉन्डिंग अब काफी बढ़ियां हो गई है. रणवीर सिंह ने कल मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बैठकर खूब कमेंट्री की. क्रिकेट पर रणवीर सिंह का ज्ञान लोगों को काफी पसंद आया. जिसे लोगों ने टीवी पर भी देखा. यह भी पढ़े: भारत ने पाकिस्तान को 7 वीं बार हराया, गृहमंत्री अमित शाह बोले- ‘एक और स्ट्राइक’ और परिणाम पहले जैसा

लेकिन जिस जगह रणवीर सिंह हो वहां कोई नाच-गाना ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. सो रणवीर ने सुनील गावस्कर के साथ मिलकर कमेंट्री रूम में डांस भी किया और गाना भी गाया. दोनों ने मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी के गाने बदन पे सितारें लपेटे हुए पर डांस किया. आप भी देखिए ये खास वीडियो.

आपको बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मुकाबले में विराट कोहली की सेना ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी.

E - Paper