झारखंड में सातवीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, आरोपित अब्दुल्ला और मेजान अंसारी गिरफ़्तार

0

झारखंड के साहिबगंज में सोमवार को एक निजी स्कूल की कक्षा सात की छात्रा से दिनदहाड़े दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस घटना के विरोध में मंगलवाक को साहिबगंज में दुष्कर्म के आरोपितों को सख्त सजा दिलाने की मांग पर भाजपा महिला मोर्चा और युवा मोर्चा ने दुकानें बंद कराईं। शहर में जुलूस निकाल कर विरोध जताया।

इस बीच, दुष्कर्म के आरोपित के मुहल्ले के एक घर में युवाओं ने तोड़फोड़ की।
पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाना पहुँच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार आरोपितों अब्दुल्ला और मैजान अंसारी से पूछताछ की जा रही है। अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई स्कॉरपियो गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता के पिता ने ही आरोपितों को धर-दबोचा और फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

छात्रा के पिता ने बताया कि इस दौरान आरोपितों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई। पीड़िता के साथ उक्त घटना तब हुई, जब वह साइकिल से स्कूल पढ़ने जा रही थी। जब गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया जा रहा था, तब उसके लाख चीखने-चिल्लाने के बावजूद उसकी आवाज़ बाहर नहीं पहुँच पा रही थी। पीड़िता के पिता ने गाड़ी का शीशा तोड़ कर आरोपितों को पकड़ा। अभी तक पीड़िता का मेडिकल टेस्ट नहीं हुआ है।

E - Paper