अलीगढ़: बीजेपी का सदस्य बनने पर मुस्लिम महिला को मकान मालिक ने मारपीट कर घर से निकाला

0

अलीगढ़ कक मासूम रेपकांड आपको अच्छे से याद होगा ??? उस रेपकांड में एक मासूम बच्ची के साथ कुछ लोगों में रेप किया और उसे मार डाला। ये मामला हिन्दू मुस्लिम होने की वजह से काफी उछला। पर अब एक और मामले ने अलीगढ़ को हिलाकर रख दिया है। दरअसल उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को बीजेपी की सदस्यता लेने के कारण उसके मकान मालिक ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया

जानकारी के अनुसार ये मामला देलहीगेट के शाहजमाल एडीए कॉलोनी का है। जहाँ गुलिस्तां नाम की महिला ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में सदस्यता ली थी। लेकिन जैसे ही इसका पता उसके मकान मालिक सुल्तान को चला, उसने तुरंत महिला को उसका घर छोड़ने को कह दिया।

आरोप यह भी है कि मकान मालिक की पत्नी मदीना और उसके बेटे सलमान ने गुलिस्तां के साथ मारपीट भी की और घर से न निकलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। खबरों की माने तो गुलिस्तां, बीजेपी महिला मोर्चा महावीरगंज मंडल की मंत्री रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। जहाँ वो मिस्ड काल के माध्यम से भाजपा की सामान्य सदस्य बनीं।

अगले दिन इस राजनीतिक कार्यक्रम की खबर अखबार में छपी। छपी खबर में फोटो भी लगी हुई थी। अखबार में गुलिस्तां की फोटो देखकर मकान मालिक भड़क गया और उन्हें अपशब्द बोलने लगा। इसके तुरंत बाद उन्हें घर से निकलने का फरमान सुना डाला। अब महिला ने इस मामले में पुलिस से गुहार लगाई है। वहीं पुलिस मामले में उचित कार्रवाई कर रही है।

E - Paper