कुत्ते के साथ बलात्कार के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

0

हाल ही में अपराध का एक मामला हाथरस से सामने आया है. इस मामले में एक मादा कुत्ते का तीन लोगों द्वारा सामूहिक रूप से बलात्कार किया गया। तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 11 (क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत क्रूरता अधिनियम) और 377 (अप्राकृतिक अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में आरोपी ने अपने मालिक के घर से कुत्ते का अपहरण किया और उसके साथ बलात्कार किया। तीनों आरोपियों का नाम दिनेश कुमार, सतीश और अशोक है। सूत्रों के अनुसार, मालिक संतोष देवी ने कहा कि आरोपी उनके परिवार के पहचान का है और पड़ोस में ही रहता है।

कुत्ते के मालिक ने बताया कि आरोपी ने उनके कुत्ते को एक अंडे के बहाने बुलाया और पिछले गुरुवार को उसके साथ बलात्कार किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की, आरोपियों ने  पोमेरेनियन नस्ल के कुत्ते के साथ बलात्कार किया। आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।

संतोष देवी के मुताबिक, जब उनका पालतू जानवर रात 10 बजे के बाद गायब हो गया, तो वह घबरा गई। उन्होंने कहा की उनका कुत्ता जब सुबह को भी घर नहीं लोटा तो वे कुत्ते को ढूंढने की तलाश में निकल गयी। बाद में महिला ने कुत्ते को दिनेश के घर पर अचेत अवस्था में पाया।

मालिक ने यह भी कहा कि कुत्ते को जानवर के यौन हमले के दौरान गंभीर आंतरिक चोटें आई थीं। हाथरस पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) परवेश राणा ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। कुत्ते की एक मेडिकल जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

E - Paper